अपराध: मृतक का पिता बोला-एक साल पहले भी मारपीट करने आया था आरोपी का परिवार


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सीकर17 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • ब्लेड से गला रेतने के आरोपी को भेजा जेल

करड़ में तीन दिन पहले ब्लेड से गला रेतकर हत्या के मामले में मृतक के पिता गोपाल का कहना है कि उसकी अपने भतीजे कैलाश और उसके परिवार से ज्यादा बाेलचाल नहीं थी। उसकाे पढ़ाई के लिए नहीं टाेका। गोपाल ने कहा कि ऐसे आरोपी को पुलिस को जिंदा जला देना चाहिए। उसकाे जलाने के लिए लकड़ियां चाहिए ताे वह गाड़ी भरकर भिजवा सकता है। करड़ गांव निवासी गाेपाल का कहना है कि दो बेटे थे।

अब इकलाैता आठ साल का बेटा दिलीप बचा है। दाे बेटियाें की करने वाला था। परंतु हादसे ने उसकी घर की खुशियाें काे ग्रहण लगा दिया है। इधर, दांतारामगढ़ थानाधिकारी हिम्मत सिंह ने बताया कि आराेपी कैलाश काे काेर्ट के आदेश पर जेल भिजवा दिया गया है। पुलिस अब मामले में काेर्ट में चालान पेश करेगी।

मर्डर का वीडियो बनाने वाले की भी जांच की मांग
मृतक उत्तम के पिता गाेपाल ने आराेप लगाया कि जमीनी विवाद काे लेकर एक साल पहले भी उत्तम और उसका पिता तथा परिवार के लाेग उसके साथ मारपीट करने आए थे। तब उसकी पत्नी ने उसकाे बचाने के लिए कमरे में बंद कर दिया था। पीड़ित परिवार चाहता है कि कैलाश काे सजा मिलने के साथ उस शख्स की भी जांच हाेनी चाहिए, जाे घटना का वीडियाे बना रहा था और उसने उसके बच्चे काे बचाने का प्रयास तक नहीं किया। समय पर अस्पताल ले जाने पर उसके बच्चे की जान बचाई जा सकती थी।
बसपा ने 25 लाख का मुआवजे देने की रखी मांग
बसपा की ओर से मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक काे ज्ञापन प्रेषित किया। जिला महासचिव मुकेश राड़ के अनुसार ज्ञापन में मृतक के परिवार काे 25 लाख रुपए का मुआवजे देने की मांग की गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *