अपराध: डीग सबजेल प्रहरी के घरवालों पर फायरिंग, पुलिस मौके पर पहुंची तो भाग गए बदमाश


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

भरतपुर7 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गांव जाटौली रतभान के रहने वाले और डीग सब जेल में प्रहरी भरतसिंह पुत्र बाबूलाल के घरवालों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो बदमाश मौके से फरार हो गए। इस मामलों को लेकर पीड़ित ने चिकसाना थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराते हुए परिवार की सुरक्षा का गुहार लगाई है। दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि 21-22 फरवरी की रात्रि करीब साढे ग्यारह बजे एक मारुति स्विफ्ट गाड़ी में वीरेंद्र पुत्र यतेंद्र, सुशील उर्फ भोला पुत्र वीरेंद्र एवं अन्य 4-5 जने अवैध हथियारों से लैस होकर आए और मेरे परिवार के लोगों को डराया व धमकाया।

मकान के गेटों में लात मारीं और गाली गलौच की तथा जाते-जाते करीब 15-20 राउंड फायर किए। आरोपियों ने मानसिंह पुत्र भगवत पटवारी, थानसिंह पुत्र बाबूलाल, राजेंद्र उर्फ रज्जो पुत्र शिवचरन और मेरे मकान पर फायर किए। मेरी सूचना पर जब पुलिस टीम गांव में आई तो पुलिस को देख आरोपी कार को लेकर फरार हो गए। दर्ज रिपोर्ट में कहा गया है कि मेरे भतीजे सुनील सिंह पुत्र जवाहर सिंह द्वारा आरोपियों सुशील, वीरेंद्र, मुन्नी निवासी जाटौली रतभान आदि के खिलाफ 17 फरवरी को रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिस पर आरोपी चिढ़ गए हैं और अब रिपोर्ट को वापस लेने के लिए डरा धमका रहे हैं।

प्रहरी भरत सिंह ने रिपोर्ट में कहा है कि आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं, परिवार के लोगों को धमका रहे हैं, जिससे परिवारजन भयभीत हैं, यदि परिवार के किसी सदस्य को आरोपियों ने हानि पहुंचाई तो इसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी। थानाधिकारी रामनाथ सिंह ने बताया कि प्रहरी भरत की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीम बनाई गई हैं। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *