अपराध: जयपुर-दिल्ली हाइवे पर सड़क पर पहले बातचीत, फिर सरेराह युवक की पीठ में गोली मारकर हत्या


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जयपुर/शाहपुरा10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

निठारा पुलिया के पास गोली लगने से मेहरुन सड़क पर पड़ गया। तब स्थानीय लोगों ने उसको संभाला। पुलिस को सूचना दी फिर अस्पताल पहुंचाया। जहां मेहरुन की मौत हो गई।

  • शाहपुरा में निठारा मोड़ के पास दिनदहाड़े हुई वारदात
  • हत्या के बाद सड़क पर ही देशी कट्‌टा छोड़ भागा बदमाश

जिले के शाहपुरा इलाके में जयपुर दिल्ली हाइवे पर निठारा पुलिया के पास सोमवार को एक युवक ने अपने परिचित को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। फायरिंग करने के बाद हत्यारा घटनास्थल पर ही देशी कट्‌टा फेंककर भाग निकला। सरेराह हत्या से आसपास मौजूद लोगों में सनसनी मच गई। सूचना मिलने पर शाहपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस हत्यारे की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के पकड़े जाने के बाद ही हत्या की वजह सामने आएगी।

घटनास्थल पर पड़ा देशी कट्‌टा, जिससे गोली चलाकर मेहरुन की हत्या की गई

घटनास्थल पर पड़ा देशी कट्‌टा, जिससे गोली चलाकर मेहरुन की हत्या की गई

शाहपुरा पुलिस के अनुसार मृतक की शिनाख्त उत्तरप्रदेश के रहने वाले मेहरून खान (35) के रुप में हुई है। वह जयपुर जिले के शाहपुरा में गाड़ियों की डेंटिंग-पेंटिंग का काम करता था। सोमवार दोपहर को मेहरुन को एक युवक से नेशनल हाइवे पर निठारा पुलिया के पास सड़क पर खड़े होकर बातचीत करते हुए देखा गया था। इसी दौरान मेहरुन से बात कर रहे व्यक्ति ने कपड़ों में छिपा रखा देशी कट्‌टा निकाला और मेहरुन पर फायरिंग कर दी।

इससे एक गोली मेहरुन की पीठ में लगी। वह जमीन पर गिर गया। फायरिंग के बाद हत्यारा वहां से फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने लहूलुहान हालत में सड़क पर पड़े मेहरुन को संभाला। पुलिस को सूचना दी। फिर मेहरुन को राजकीय अस्पताल पहुंचाया। वहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

निठारा पुलिया के पास सोमवार को दिनदहाड़े हत्या के बाद जांच करती शाहपुरा थाना पुलिस

निठारा पुलिया के पास सोमवार को दिनदहाड़े हत्या के बाद जांच करती शाहपुरा थाना पुलिस

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *