अजमेर में हादसा: सिर दर्द के कारण डिप्रेशन में था युवक; ट्रेक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से मौत


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर31 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ट्रेक के पास से शव को लेकर जाते पुलिसकर्मी

  • जीआरपी ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजन के सुपुर्द किया

अजमेर के आदर्श नगर से मदार की तरफ रेलवे ट्रेक पार करते समय मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई। राजकीय रेलवे पुलिस ने जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कर परिजन के सुपुर्द कर दिया। बताया जाता है कि मृतक सिर दर्द से परेशान था और डिप्रेशन में रहता था। ऐसे में वह मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

मृतक पप्पू तंवर-फाइल फोटो

मृतक पप्पू तंवर-फाइल फोटो

जीआरपी के एएसआई भगवानसिंह ने बताया कि आदर्श नगर रेलवे स्टेशन मास्टर की ओर से सूचना दी गई कि मालगाड़ी की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई है। इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। बाद में शिनाख्ती के प्रयास किए तो उसकी पहचान गणेश नगर आदर्श नगर निवासी पप्पू तंवर के रूप में हुई।

जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। परिजन ने प्रारम्भिक पूछताछ में बताया कि मृतक युवक फैक्ट्री में मजदूरी करता था। बीते कई दिनों से उसके सिर में दर्द रहता था और उसका उपचार भी चल रहा था। इससे वह डिप्रेशन में था। इस दौरान जब वहां से गुजर रहा होगा तो मालगाड़ी की चपेट में आ गया और मौत हो गई। परिजन ने कोई शक जाहिर नहीं किया और न ही कोई शिकायत दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *