अजमेर में युवक ने की खुदकुशी: युवक ने कुए में कूद कर दी जान; अविवाहित था मृतक युवक, वेटर का काम करता था, मां व भाई के साथ रहता था, पिता की पहले ही हो चुकी मौत


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • The Young Man Jumped Into The Well And Died; The Deceased Young Man Was Unmarried, Worked As A Waiter, Lived With Mother And Brother, Father Had Already Died

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर3 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जादूगर बस्ती के कुए से युवक को निकालने में जुटे पुलिस, क्षेत्रीय लोग व सिविल डिफेंस की टीम

  • लोगों ने बचाने के लिए रस्सी भी डाली, लेकिन पकड़ी नहीं
  • पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा, पुलिस मामले की जांच में जुटी

अजमेर के जादूगर बस्ती के एक युवक ने कुए में कूद कर जान दे दी। लोगों ने उसे बचाने के रस्सी भी डाली लेकिन उसने पकड़ी नहीं। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस व सिविल डिफेंस की टीम ने उसे बाहर निकाला, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया।

अलवर गेट थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर ने बताया कि मृतक युवक जादूगर बस्ती निवासी 29 वर्षीय निशान्त उर्फ शीतल था और शराब पीने का आदि था। लेकिन दो तीन दिन से शराब छोड़ रखी थी और वह परेशान था, उसका इलाज भी चल रहा था। वह अविवाहित था और वेटर का काम करता था। उसकी मां व भाई तरूण है, पिता नरेन्द्र की पहले ही मौत हो चुकी है। यह सभी बातें मृतक के भाई तरूण ने बताई है और पुलिस मामले की जांच कर रही है।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना, बमुश्किल बाहर निकाला

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार जैसे ही युवक कुएं में कूदा तो लोगों ने देख लिया। लोगों ने उसे बचाने के लिए रस्सी भी फैंकी लेकिन उसने नहीं पकड़ी। बाद में पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी सुनीता गुर्जर सहित सिविल डिफेंस की टीम मौके पर पहुंची। इस कुए में दस से युन्द्रह फीट पानी था। लोहे की एक हेकड़ी कुए में डाली और उसे हिलाया तो मृतक के कपडे़ उसमें उलझ गए। बाद में उसे बमुश्किल बाहर निकाला। मृतक का भाई तरूण भी मौके पर पहुंच गया। परिजन की मौजूदगी में ही शव को जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय लाया गया और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के सुपुर्द कर दिया गया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *