अजमेर में युवकों की करतूत: रेलवे स्टेशन रोड पर रोजाना हो रही छीना झपटी ; एक होटल के CCTV में कैद हुई वारदातें, पुलिस को जानकारी नहीं


  • Hindi News
  • Local
  • Rajasthan
  • Ajmer
  • Handicap Of Youths In Ajmer, A Daily Snickering Happening On The Railway Station Road; Incidents Caught In CCTV Of A Hotel, Police Is Not Aware

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

CCTV में जेब में हाथ डालता दिखता युवक

अजमेर के स्टेशन रोड पर बीते चार दिनों से रेलवे स्टेशन रोड पर रोजाना छीना झपटी की वारदातें हो रही है। लेकिन चंद कदमों की दूरी पर स्थित क्लॉक टावर थाना पुलिस को इसकी जानकारी तक नहीं है। यहां स्थित एक होटल में लगे CCTV में यह वारदातें कैद भी हुई है। बताया जाता है कि वारदात करने वाले युवक यहीं पर घूमते रहते है और जब पीड़ित पीछा करते है तो फरार हो जाते है।

CCTV के मुताबिक बीते चार दिनों में चार वारदातें हुई और इस सम्बन्ध में कोई मामला क्लॉक टावर थाने में दर्ज नहीं हुआ। न ही तीन वारदातों के पीड़ित की कोई जानकारी मिल पाई है। लेकिन इसमें एक पीड़ित सामने आया है, जिसके जेब से एक युवक ने 17-18 हजार रुपए निकाल लिए। उसका यह आरोप भी है कि पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की।

आस पास के लोगों का कहना है कि छीना झपटी की वारदातें होती रहती है लेकिन ट्रेन का समय हो जाने व छूटने के डर से लोग शिकायत नहीं करते और ऐसे में इनके खिलाफ काेई कार्रवाई नहीं हो पाती और इनके हौंसले बुंलद है।

पीड़ित युवक सुभाष नगर निवासी राकेश लुहार

पीड़ित युवक सुभाष नगर निवासी राकेश लुहार

जेब से किए 17-18 हजार रुपए पार

पीड़ित युवक सुभाष नगर निवासी राकेश लुहार ने बताया कि वह 3 फरवरी को सुबह घर से रेलवे स्टेशन आया तो जैसे ही टैम्पों से उतरा और एक युवक आया और जेब में हाथ डालकर 17-18 हजार रुपए निकालकर ले गया। उसका पीछा भी किया लेकिन मैं टैम्पों से टकराकर गिर गया। पुलिस में शिकायत करने के लिए गया लेकिन शिकायत दर्ज नहीं की।

कोई शिकायत नहीं मिली, अगर ऐसा है तो कार्रवाई करेंगे

इस सम्बन्ध में जब क्लॉक टावर थाना प्रभारी दिनेश कुमावत से बात की तो उनका कहना रहा कि ऐसी कोई शिकायत नहीं मिली है और अगर ऐसा है तो पता किया जाएगा और कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *