अजमेर में महिला दिवस पर कार्यक्रम: महिलाओं का किया सम्मानित; विभिन्न प्रतियोगिताओं में दिखाया उत्साह, सुभाष पार्क में मिला नि:शुल्क प्रवेश


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुभाष उद्यान में हुई रंगोली प्रतियोगिता में भाग लेते प्रतियोगी

महिला दिवस के माैके पर शहर में विभिन्न जगहों पर कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। इस दौरान महिलाओं का सम्मान करने के साथ महिलाओं की विभिन्न प्रतियोगिताएं भी हुई। जिसमें महिलाओं ने खासा उत्साह भी दिखाया। नगर निगम प्रशासन की ओर से इस साल सुभाष उद्यान में महिलाओं को दिन भर फ्री प्रवेश मिला। राजस्थान के पूर्व राज्यपाल अंशुमान सिंह के निधन पर घोषित राजकीय अवकाश के कारण कार्यक्रम संशिप्त कर सादगी से किए गए।

सुभाष उद्यान में नारी सम्मान मेला

महिला दिवस पर महिलाओं को सुभाष उद्यान में नि:शुल्क प्रवेश दिया गया और नारी मेला सम्मान का आयोजन हुआ। पहली बार निगम की ओर से ऐसी व्यवस्था की गई। हालाकिं महिलाओं की संख्या कम ही रही लेकिन पूर्व राज्यपाल के निधन पर शोक घोषित होने के कारण अधिकांश कार्यक्रम स्थगित कर दिए गए। इस दौरान महिलाओं के लिए मेहंदी, रंगोली प्रतियाेगिताओं का आयाेजन ही हो पाया और प्रतियोगियों को पुरस्कृत किया गया। मेयर ब्रजलता हाड़ा ने भी अवलोकन किया।

जवाहर रंगमंच में हुआ सम्मान समारोह

महिला दिवस पर जवाहर रंगमंच में भी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। लेकिन राजस्थान के पूर्व राज्यपाल अंशुमान सिंह के निधन पर एक दिन का राजकीय शोक घोषित करने पर कार्यक्रम सादगी के साथ किया गया।

खबरें और भी हैं…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *