अजमेर की शादी में हथियारों का वीडियो वायरल: समारोह में फायरिंग कर लहराए हथियार, स्टेज पर लेकर खडे़ भी रहे, एसपी ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए


Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अजमेर5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शादी समारोह के दौरान ऐसे की फायरिंग (वीडियो से ली गई फोटो)

  • भास्कर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता

अजमेर में हुई एक शादी में हथियारों का खुले आम प्रदर्शन किया गया। हथियारों को लेकर न केवल लोग बारात में शामिल हुए बल्कि समारोह के दौरान उनको लहराया और फायरिंग भी की। स्टेज पर दुल्हा दुल्हन के साथ इन हथियारों को लेकर खडे़ भी हो गए। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शादी समारोह के दौरान स्टेज पर ऐसे हथियार लेकर रहे खडे़ (वीडियो से ली गई फोटो)

शादी समारोह के दौरान स्टेज पर ऐसे हथियार लेकर रहे खडे़ (वीडियो से ली गई फोटो)

यह वीडियो अजमेर में ब्राह्मण दायमा पंचायत शिवकुंड के महर्षि दधिची वाटिका में हुई महावर परिवार की शादी का बताया जा रहा है। यह शादी मंगलवार रात को हुई और उस दौरान ही यह वीडियो बनाए गए। हालाकिं भास्कर इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

इस सम्बन्ध में बात करने पर जिला पुलिस अधीक्षक जगदीश चन्द्र शर्मा ने बताया कि इस सम्बन्ध में क्रिश्चयनगंज थाना पुलिस को मामला दर्ज करने के लिए निर्देश दे दिए है और जांच कर मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

एसपी की ओर से गत दिनों जारी की गई अपील

एसपी की ओर से गत दिनों जारी की गई अपील

एसपी शर्मा ने कहा कि समारोह या सार्वजनिक स्थलों पर इस तरह से अवैध् हो या लाइसेंस शुदा, हथियारों का प्रदर्शन कर भय का वातावरण बनाना अपराध है और अगर कोई भविष्य में भी ऐसा करता है तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *